मधुबनी दौरे पर आए शरद यादव राज्यसभा नेता से हुई छुट्टी, जदयू में घमासान


मधुबनी : बिहार के मुख्यमंत्री के खिलाफ बागी तेवर के साथ बिहार दौरे पर पंहुचे शरद यादव की राज्यसभा नेता पद से छुट्टी कर दी गई है. वहीं इनके जगह आरसीपी सिंह को राज्यसभा भेजे जाने की तैयारी चल रही है. अब जदयू के नेता तौर पर आरसीपी सिंह राज्यसभा में प्रतिनिधित्व करेंगे. जानकारी हो कि शरद यादव ने मधुबनी दौरे पर आने के बाद महागठबंधन के टूटने पर खुद को आहत बताया था. 

वहीं इससे पहले जदयू ने अपने राज्यसभा सदस्य अली अनवर अंसारी को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गयी विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने की वजह से आज रात संसदीय दल से निलंबित कर दिया. इससे पहले पीएम माेदी से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि शरद यादव फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं.

मधुबनी मीडिया की खबरों के लिए पेज Like करें.


आपको बता दें कि मधुबनी से जदयू का पुराना कनेक्शन रहा है. कभी शिक्षक विवाद तो कभी नोटबंदी समर्थन ने महागठबंधन को हिलाकर रख दिया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मधुबनी पहुँचकर नरेंद्र मोदी के नोटबंदी का समर्थन कर सुर्खियां बटोरी थी और राजनीती के जानकार मानते है नीतीश का इस समर्थन के कारण ही महगठबंधन मे दरार पड़ गयी थी.

Comments

Popular posts from this blog

कबड्डी टूर्नामेन्ट का होगा आयोजन :खेल

मजनू मुक्त समाज बनाने में जुटा है हरलाखी विधानसभा : सामाजिक

लव सेक्स और धोखा, भाजपा विधायक के भाई पर आरोप