Latest

हरलाखी एवं आसपास


रंजीत मिश्रा : हरलाखी 
जनाधिकार(लो)पार्टी के कार्यकर्ताओ ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला फुका प्रधुम्न के हत्यारे की फांसी का कर रहे थे मांग !
जनाधिकार पार्टी के सैकड़ो की संख्या में जुटे कार्यकर्ताओ ने हरलाखी प्रखंड अध्यक्ष रामसेवक यादव के नेतृव में हरियाणा सरकार के विरुद्ध जम कर नारेवाजी की ! इनलोगो का गुस्सा मासुम प्रधुम्न का निर्मम हत्या किये जाने को लेकर था साथ ही गुस्सा पार्टी अध्यक्ष और सांसद राजीव रंजन उर्फ़ पप्पू यादव पर धरना देने के क्रम में लाठी चार्ज किये जाने को भी लेकर था ! कार्यकर्ताओं इस नृशंस हत्या की जाँच सीबीआइ से करवाने व स्कूल की मान्यता रद्द करने एंव सभी आरोपियों के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चला कर जल्द से जल्द सजा दिलवाने का मांग कर रहे थे !ज्ञात हो कि इस हत्या काण्ड से पुरे बिहार में आक्रोश व्याप्त है ।पुतला दहन के कार्यक्रम में बोलते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष बृजकिशोर यादव ने कहा की हमारी पार्टी तबतक विरोध जारी रखेगी जबतक मासूम के गुनहगार को फाँसी की सजा मिल नहीं जाती है ! उन्होंने मांग किया है की पीड़ित परिवार को एक करोड़ राशि का मुआवजा दिया जाय ! इन सभी मांगो के समर्थन में आगामी दिन में आंदोलन को तेज किया जाएगा ! पूर्व हरलाखी विधान सभा पार्टी प्रत्याशी अनिता देवी ने कहा की हरियाणा की सरकार दोषी को बचाना चाहती है जिसे हम बर्दास्त नहीं करेंगे न्याय मिलने तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी।मौके पर युवा जिला अध्यक्ष रंजीत ठाकुर सहित सैकड़ो पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे !

बस ड्राइवर व् कंडेक्टर से की मारपीट नगद सहित सोने का चैन छिना।

खिरहर थाने में जय माता दी बस के ड्राइवर मुजफ्फरपुर निवासी जीबछ राय ने अपने साथ हुए मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी के अनुसार वो जय माता दी बस को ड्राइव कर जटही सेे बेनीपट्टी के रास्ते दरभंगा के तरफ जा रही थे इसी बीच खिरहर थाना क्षेत्र के बौरहर चौक के नजदीक बस का टायर पंचर हो गया . बस का खलासी टायर बदलने का काम कर रहा था. उसी समय दो स्कुल बस आई और उसके ड्राइवर ने बस हटाने को कहा. इस पर जय माता दी बस के ड्राइबर ने टायर बदलने के बाद बस हटाने की बात कही. इस बात को लेकर स्कुल बस में बैठे शिक्षक के इशारे पर दोनों स्कुल बस के ड्राइवर हिसार गांव निवासी नारायण मंडल व उमेश दास पर मारपीट कर नगद एवं सोने की चेन छीन लिया है. इस संबंध में खिरहर थानाध्यक्ष शैलेश कुमार झा ने बताया कि उपरोक्त दोनों आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

No comments