एसडीओ ने किया मिलने से इंकार तो धरने पर बैठ गये नेताजी


मधुबनी : जिला मुख्यालय में सड़क जाम की बढ़ती समस्या की शिकायत करने के लिए बुधवार को मधुबनी एसडीओ कार्यालय पंहुचे जन अधिकार पार्टी के जाप नेता के सुरेन्द्र यादव व सपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष पावस कुमार पासवान से अभिलाषा शर्मा ने मिलने इंकार कर दिया. जिसके बाद सुरेन्द्र यादव व प्रदेश उपाध्यक्ष पावस कुमार पासवान कार्यालय के बाहर धरना पर बैठ गए. कार्यालय परिसर में दोनों नेताओं को धरने पर बैठा देख लोगों की भीड़ लग गई. मामला बढ़ता देख एसडीओ अभिलाषा शर्मा ने पहल करते हुए सुरेन्द्र यादव व प्रदेश पावस कुमार पासवान से बात करने पर राजी हुई. जिसके बाद दोनों नेताओं ने ट्रैफिक व जलजमाव से जुड़ी समस्याओं से एसडीओ को अवगत कराया. जिसे एसडीओ अभिलाषा शर्मा ने संज्ञान लेते हुए कहा की ट्रैफिक की समस्या पर बताया की इसके लिए मास्टर प्लान बनाया गया है. उसी मास्टर प्लान पर काम किया जायेगा. साथ ही उन्होंने बताया की मास्टर प्लान के तहत 3 जगहों पर नो-एंट्री का बोर्ड लगाया जायेगा.


मधुबनी मीडिया की खबरों के लिए पेज Like करें.




साथ ही सड़कों या मोहल्ले में कचरा जमा होने पर नगर परिषद् को 10 हज़ार प्रतिदिन जुर्माना देना होगा. सभी प्राइवेट स्कूल बसों में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक में स्पीड मीटर लगाया जायेगा. वहीं सड़क किनारे बढ़ रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए अतिक्रमित दुकानों के खिलाफ नगर थाना के नेतृत्व में मजिस्ट्रेट के साथ सभी जगहों को अतिक्रमणमुक्त कराया जायेगा.  


वार्ता के समय राजद के वरिष्ट नेता राजकुमार यादव, जदयू जिलाध्यक्ष अब्दुल कयूम, समाजसेवी डा. इंद्रमोहन झा, वरुण यादव, कप्पू सिंह, अमरनाथ आनंद सहित कई लोग मौजूद थे.

Comments

Popular posts from this blog

लव सेक्स और धोखा, भाजपा विधायक के भाई पर आरोप

कबड्डी टूर्नामेन्ट का होगा आयोजन :खेल

मजनू मुक्त समाज बनाने में जुटा है हरलाखी विधानसभा : सामाजिक