बाइक से बहन को मैट्रिक परीक्षा दिलाने जा रहे भाई की आटो की ठोकर से मौत



*मधुबनी मीडिया डेस्क* मधुबनी जिले की बेनीपट्टी में हुई एक दर्दनाक हादसा में एक व्यक्ति काल के गाल में समां गया। जिस व्यक्ति की हादसे में मौत हो गई वह अपनी रिश्ते की एक बहन को मैट्रिक परीक्षा दिलाने के लिए 21 फरवरी को बाइक से परीक्षा केंद्र जा रहा था। मृतक की पहचान बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के बरदाहा गांव निवासी 20 वर्षीय दशरथ कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि दशरथ कुमार अपनी बुआ की बेटी को बाइक से मैट्रिक परीक्षा दिलाने के लिए एससीएम महिला कालेज परीक्षा केंद्र ले जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बेनीपट्टी अनुमंडल कार्यालय के पास मुख्य सड़क पर एक अज्ञात आटो ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया। इससे दशरथ कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद आटो चालक आटो लेकर फरार हो गया।

एससीएम महिला कॉलेज सेन्टर पर जा रहे थे। अनुमंडल कार्यालय के निकट मुख्य सड़क पर अज्ञात ऑटो ने इस घटना के बाद घटना स्थल पर अफरा -तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने दशरथ कुमार को आनन-फानन में इलाज के लिए बेनीपट्टी अनुमंडलीय अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और  शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेज दिया। इस घटना के बाद उनकी बुआ की बेटी  परीक्षा दिए बिना ही  घर वापस लौट गई।

Post a Comment

0 Comments