Latest

शादी का झांसा देकर कर रहा था शारीरिक शोषण पहुंचा सलाखों के पीछे : दुष्कर्म


रंजीत : हरलाखी 
शादी का प्रलोभन देकर कर रहा था शारीरिक शोषण पीड़िता ने दर्ज कराया मामला आरोपी गिरफ्तार पुलिस ने लड़की का कोर्ट में दर्ज कराया 164 का बयान मामला खिरहर थाना क्षेत्र का है !
पिछले कुछ दिनों से युवक के संदिग्ध चरित्र पर कुछ ग्रामीण नजर रखे हुए थे जिसे अहले सुबह एक 17 वर्षीय लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पकड़ लिया गया जिसके बाद पुरा मामला का खुलासा हुआ है !
मामला खिरहर थाना क्षेत्र के खिरहर गांव का है ! दरअसल यह युवक नवालिक लड़की को शादी का झांसा देकर पिछले कई वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा था और जब ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक को लड़की से शादी करने को कहा तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया जिसके बाद युवती के बयान पर खिरहर थाना में मामला दर्ज किया गया है !
पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच व कोर्ट में धारा 164 के बयान के लिए मधुबनी भेज दिया है। थानाध्यक्ष शैलेश कुमार झा ने बताया कि आरोपी युवक इसी थाने के ख़िरहर कसेरा गॉव का निवासी अंपु राय है ! गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया की लड़की से की गई पूछताछ में लड़की ने बताया है की पिछले दो वर्षो से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था साथ ही उतने ही समय से उनदोनों के बिच शारीरिक संबंध थे ! पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से  जांच कर रही है ! वंही घटना को लेकर दो गॉव के बीच माहौल भी गर्म है। पुलिस गॉव के हर स्थिति पर नजर रखे हुए है।इस घटना के सामने आने पर गॉव में कई तरह की चर्चा का बाजार गर्म है !

No comments