Latest

बिहार की बेटी नेहा ने केबीसी में जीते इतने रुपये, गांव में मन रहा जश्न


कौन बनेगा करोड़पति में एक बार फिर से पिछले बार के करोड़पति विजेता मुकेश कुमार के बाद बिहारी प्रतिभा का झलख देखने के लिए मिला है. बिहार के बिहारशरीफ जिले की रहने वाली नेहा पांडेय ने केबीसी के नौंवे सीजन में 25 लाख रुपए जीती है. जबकि शो के दौरान होस्ट अमिताभ बच्चन ने 50 लाख के लिए सवाल पूछा तो नेहा ने जवाब पता नही होने पर गेम क्विट कर लिया.

नेहा का पैतृक आवास बिहारशरीफ है. नेहा की शादी नवादा जिले के सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक गौरव से हुई है जो फिलहाल नोएडा में रहते हैं.   शो के दौरान नेहा के हसबैंड अभिषेक गौरव और उनकी फैमिली मौजूद थी. फिलहाल नेहा का परिवार पटना के मिठापुर में रहते हैं. इस जीत पर नेहा के ससुर रिटायर्ड बैंक मैनेजर अरुण पांडेय ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि यह खुशी का क्षण है. हमारी बहु ने हमलोगों को गौरवान्वित होने का मौका दिया है.

नेहा जब 25 लाख की राशि जीत चुकी थी तब शो के होस्ट अमिताभ बच्चन द्वारा 50 लाख की इनामी राशि के लिए अगला सवाल किया गया था कि हैंडरसन ब्रुक्स भगत रिपोर्ट का विषय क्या था? 



मधुबनी मीडिया की खबरों के लिए पेज Like करें.




जिस सवाल पर नेहा ने काफी सोच विचार करने के बाद जानकारी नही होने पर गेम से क्विट कर गई. उस समय नेहा के पास कोई लाइफलाइन भी नही बची थी. हांलाकि नेहा अपनी इस जीत पर काफी खुश थी. इससे पहले भी वह पहले दिन केबीसी के हॉट सीट पर बैठी थी तो 25 हज़ार की राशि जीतकर शो में बनी रही. पहले दिन के शो के दौरान नेहा ने अपनी हाज़िरजवाबी से शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को भी चौंका दिया था. नेहा के हाज़िरजवाबी से खुश होकर अमिताभ बच्चन ने नेहा को अपने बेटे अभिषेक बच्चन से भी बात करवाया था.

No comments