Latest

बीजेपी और जदयू बांट रही मिठाई, लालू के समर्थक उतरे सड़क पर


बिहार में मचे सियासी घमासान चरम पर है. आज गुरवार की सुबह नीतीश कुमार ने एनडीए के साथ आते हुए मुख्यमंत्री पद की छठी बार शपथ ली वहीं कल तक महागठबंधन का प्रमुख घटक दल रहे आरजेडी अब नीतीश कुमार पर हमलावर हो चुकी है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके नीतीश कर हमला किया है तो इससे पूर्व लालू यादव ने नीतीश को हत्यारोपी बताते हुए कल शाम मीडिया के सामने मुख़ातिब हुए. 

कल शाम में खबर चल रही थी कि नीतीश कुमार आज शाम 5 बजे मुख्यमंत्री पद का शपथ लेंगे लेकिन अचानक यह कार्यक्रम बदल गया और आज अहले सुबह नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. जबकि कल ही तेजस्वी यादव बिहार के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से मिलने का समय मांगा था तो राज्यपाल ने तेजस्वी को आज गुरुवार 11 बजे मिलने का समय दिया था. जहां तेजस्वी राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने वाले थे. लेकिन अब जब समय से पूर्व तब्दीली करते हुए नीतीश कुमार ने एनडीए के साथ आकर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है तो उधर आरजेडी के कार्यकर्ता जगह जगह सड़कों पर उतर आए हैं. सुबह से ही पटना के गांधी मार्ग, हाजीपुर में कार्यकर्ता जुटकर जाम लगाए हुए है वहीं समस्तीपुर मे टायर जलाकर सड़को पर प्रदर्शन जारी है. साथ ही सीतामढ़ी, सुपौल, बेगूसराय सहित कई जिलों में कार्यकर्ताओं का गुस्सा अपने चरम पर है. राजद कार्यकर्ता नीतीश कुमार के विरुद्ध मे जमकर नारे लगा रहे है. किशनगंज मे युवा कांग्रेस सड़क पर उतर कर हंगामा कर रही है. वहीं भाजपा खेमे में खुशी की लहर है. मधुबनी में बीजेपी कार्यकर्ता ने पटाखा फोड़कर सुबह से ही जश्न मना रही है वहीं जदयू के कार्यकर्ता रंग गुलाल व मिठाई बांटकर खुशी का इजहार कर रहे हैं. सीतामढ़ी, सुपौल में भाजयुमो के कार्यकर्ता आतिशबाजी कर मिठाई बाट रहे है.

मधुबनी मीडिया की खबरों के लिए पेज Like करें.


लेकिन इसके साथ ही सुबह से जगह जगह बढ़ रही विरोध ओर एनडीए के जश्न को देखते हुए प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा बलों की तैनाती की जा रही है. ताकि किसी तरह की संभावित घटनाओं पर रोक लगाया जा सके.

No comments