राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर पीके ने उठाए सवाल



*पटना डेस्क*: तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के ‘बिहार डीएनए’ वाले बयान पर बिहार में 17 महीनों से जन सुराज अभियान के तहत पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने करारा प्रहार किया है। खगड़िया में प्रशांत किशोर ने कहा कि बताइए राहुल गांधी बिहार में पदयात्रा करने आए हैं। वहीं, तेलंगाना में कांग्रेस का अभी जो मुख्यमंत्री बना है, एक महीने पहले जुम्मा-जुम्मा जिस आदमी को मुख्यमंत्री बने दो हफ्ते भी नहीं हुए और उस आदमी की इतनी कुब्बत है कि कहता है कि बिहारियों का डीएनए है मजदूरी करने का। उन्हीं की पार्टी के राहुल गांधी बिहार में आकर वोट मांगते हैं। अगर, हम लोगों की कुब्बत मजदूरी करने की है, तो हम लोगों से वोट मांगने क्यों आ रहे हो? तेलंगाना के वोट से ही देश के राजा बन जाओ। 


*प्रशांत किशोर का मोदी पर करारा हमला-अगर मोदी जी किसी उद्योगपति को कह दें कि बिहार में चीनी मील को चालू कर दो, तो किसकी हिम्मत है न करे:*




प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर मोदी जी को लगता है कि बिहार पिछड़ा है, तो आप मुझे बताइए कि गुजरात में इन्वेस्टमेंट समिट के तहत लाखों-करोड़ों रुपए का इन्वेस्टमेंट होता है। दस वर्षों से मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, एक दिन बिहार भी आ जाते। लाख, करोड़ का नहीं एक, दो-चार हजार करोड़ की फैक्ट्री बिहार में भी लगवा देते। लोग कहते हैं कि मोदी जी 16 घंटे काम करते हैं, तो एक दिन में 16 घंटे बिहार के लोगों के लिए भी निकाल लेते और बिहार की चीनी मील को चालू करवा देते। अगर, मोदी जी किसी उद्योगपति को कह दें कि बिहार में चीनी मील को चालू कर दो, तो किस उद्योगपति की हिम्मत है कि बिहार में चीनी मील चालू नहीं करेगा। 

-----------


बोले प्रशांत किशोर - गुजरात से 26 सांसद जीतकर गए वहां मोदी बुलेट ट्रेन ला रहे, बिहारियों ने 39 एमपी जीताया और पैसेंजर ट्रेन के लिए कर रहे इंतजार।




प्रशांत किशोर ने कहा कि जिस गुजरात से 26 एमपी जीतकर गए, वहां हर 10वें दिन मोदी जी इन्वेस्टमेंट समिट करा रहे हैं, हर 15वें दिन वहां जाकर बैठक कर रहे हैं। गुजरात के विकास की चिंता कर रहे हैं। एक लाख करोड़ रुपए की बुलेट ट्रेन ला रहे हैं। आपके यहां कुशेश्वर स्थान से खगड़िया तक पैसेंजर ट्रेन 40 वर्षों से अधर में लटकी हुई है, किसी ने उसकी बात की? हमने 39 एमपी जीताकर भेजा है। जब आपको और हमको चिंता ही नहीं है, तो मोदी जी और राहुल जी हमारी चिंता क्यों करेंगे। लालू-नीतीश तो बिहारियों को लूट ही रहे हैं और वो जनता का शोषण इसलिए कर पा रहे हैं क्योंकि मोदी जी और राहुल गांधी इनकी मदद कर रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

लव सेक्स और धोखा, भाजपा विधायक के भाई पर आरोप

कबड्डी टूर्नामेन्ट का होगा आयोजन :खेल

मजनू मुक्त समाज बनाने में जुटा है हरलाखी विधानसभा : सामाजिक