Latest

भारी मात्रा में तालाब से शराब बरामद, छानबीन में जुटी पुलिस मुख्य कारोबारी फरार एक गिरफ्तार



सत्य नारायण सिंह खुटौना                                                                                                                   मधुबनी के इस तालाब से सिर्फ मछलियां ही नहीं निकलती है बल्कि अब तालाब से बोरियो में भर भर कर शराब भी बरामद होती है ! आजकल तालाब शराब तस्करो के लिए शराब को छुपाने का नया अड्डा बन गया है ! मामला जिले के खुटौना प्रखंड का है! पहले एस एच 51 से सटे सिहुला गणेशी टोल से एक शराब माफिया के घर छापेमारी की गयी जहाँ 31 बोर में बंद देशी शराब की करीब 2500 बोतल शराब बरामद हुई है ! 

पुलिस के अनुसार उन्हें गुप्त सुचना मिली की ललित महतो के आवाशीय घर में भारी मात्रा में शराब है ! जिसके बाद पुलिस बल ने उक्त गांव में ललित महतो के घर पर छापेमारी की जहाँ से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया । घर से जुट के बोरे में बंद 31 बोरा देशी शराब बरामद किया गया। 

हालांकि पुलिस के पहुंचने के पहले ही मुख्य कारोबारी ललित महतो भागने में सफल रहा लेकिन उसके एक गुर्गे को पुलिस ने दबोचने में सफलता पाया ! गुर्गे की निशानदेही पर पुलिस ने एक बार फिर शराब की तालाश सुरु की जहाँ 30 बोरियो में रखे करीब 2000 बोतल देशी शराब बरामद किया गया ! यह शराब एक तालाब में छुपा कर रखा गया था ! 

फिलहाल अभी तक 61 बोरियों में रखे करीब 4500 बोतल देशी नेपाली शराब बरामद की जा चुकी है ! छापेमारी स्थल पर पहुंचे प्रशिक्षु आईपीएस सुभम अर्या तथा लौकहा लौकहा थानाध्यक्ष धनंजय कुमार अन्य स्थलों पर रखे गए शराब की तलाश करने में जुटे हुए है । प्रशिक्षु आईपीएस सुभम आर्य ने कहा की वे 2019 बैच के बिहार कैडर के है और वे यहां सरकार के निर्देशानुसार बॉर्डर के गांव को देखना,नशीली पदार्थ, गष्ती तथा पेट्रोलियम समेत अन्य कामों को जानने के लिए आये हुए है। आज मिले इस सफलता के लिए खुटौना थानाध्यक्ष संतोष मंडल के कामों को सराहा है !

No comments