Latest

सीआईडी अधिकारी ने की बालिका गृह की जांच


न्यूज डेस्क पटना ,विधि सम्बाददाता 
छब्बीस दिन गुजर जाने के बाद भी अभी तक लापता बच्ची का सूराग नहीँ मिल रहा है .अब इस मामले कि जाँच नगर थाना के अलावे सीआईडी करने मे जुट गया है . रविवार को खुफिया विभाग की टीम बालिका गृह का जायजा लिया !टीम मे फिलहाल दो अधिकारी शामिल हैं ,जो करीब 11 बजे नगर थाना स्थित बालिका गृह पहुंचे। हम बता दें कि 25 दिसंबर की रात बालिका गृह से दो नाबालिग बच्ची की के लापता होने कि घटना सामने आयी थी .इन बच्चियों का अभी तक कोई सूराग नहीँ मिल रहा है .इसी क्रम मे मामले कि जाँच करने स्पेशल ब्रांच की टीम  यहां पहुंची है।

खुफिया विभाग के अधिकारी करीब दो घंटे तक बालिका गृह का जांच किये। इस दौरान उन्होंने वहां नाबालिग लड़कियों के रहने की व्यवस्था का जायजा लिया साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम भी देखा। उन्होने भवन के अंदरूनी भाग एवं बाहर की दीवारों का भी निरीक्षण किया। हालांकि दोनों अधिकारियों ने मीडिया को कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।बस इतना कहा की पिछले दिनों बालिका गृह में हुई घटनाओं को लेकर यहां जांच के लिए आए हैं। 
इधर,26 दिन बाद भी दोनों बच्चियों का कोई  सुराग नहीं मिलने से पुलिस परेशान है। लापता हुई बच्चियों में एक दिल्ली चक्करपुर इलाके की रहने वाली है । उसकी उम्र  15 वर्ष है।  वहीं दूसरी बच्ची  13 वर्ष की है। वह दरभंगा जिले की घनश्यामपुर थाना  क्षेत्र की  है।  बता दें कि  मधुबनी बालिका गृह से दोनों  बच्ची आधी रात को लापता हो गई। बालिका गृह की अधीक्षक की शिकायत पर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी !

No comments