मधुबनी एवं आसपास


हनीप्रीत की तालास में मधुबनी पुलिस 
राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत की तलास में मधुबनी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है ! बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी गयी है साथ ही मधुबनी के सभी DSP एवं थानों को अलर्ट कर दिया गया है ! मधुबनी पुलिस अधीक्षक ने बताया की एक संभावना व्यक्त किया गया है की वह बॉर्डर के रास्ते नेपाल भाग सकती है ! इसलिए सभी थानों को एलर्ट कर दिया गया है ! यदि वह कहीं देखि जाती है तो हम आगे की कारवाई करेंगे !

CCTV के इन्तजार में मधुबनी शहर 
पुलिस आधुनिकीकरण के तहत मधुबनी शहर के बीस जगहों पर CCTV कैमरा लगाने का प्रस्ताव वर्षो से लंबित नजर आ रहा है ! 2015 में मधुबनी शहर में बिस CCTV कैमरा लगाने का प्रस्ताव पारित किया गया था लेकिन दो वर्ष गुजर जाने के उपरान्त भी अभी तक धरातल पर कुछ नजर नहीं आ रहा है ! इन दिनों मधुबनी में बाइक चोरी की घटना में काफी इजाफा हो गया है ! CCTV लगने के बाद केस डीडेक्सन आसानी से होने की संभावना है ! मधुबनी पुलिस अधीक्षक दीपक वरनवाल ने बताया की हम पिछला पत्र निकलवा कर रिमाइंडर कर रहे है ! उन्होंने बताया की बाइक चोरी की घटना बढ़ी है लेकिन डीडेक्सन भी हो रहे है !

शराब की बिक्री रोकने में नाकाम मधुबनी नगर थाना 
मधुबनी नगर में शराब की बिक्री एवं सट्टेबाजी को रोकने में नगर थानाध्यक्ष नकाम नजर आ रहे है ! मधुबनी शहर के भौआड़ा ,महारगंज ,टाउन क्लब फिल्ड ,आर के कॉलेज गेट एवं गदियानी में शराब धरल्ले से बिक रही है ! शराब, छिटपुट छिनतई ,चोरी ,और शहर के पेट्रोलिंग के लिए मधुबनी पुलिस अधीक्षक ने पैंथर पार्टी का भी गठन किया हुआ है ! लेकिन इक्के दुक्के घटनाओं को छोड़कर यह भी पूरी तरह से नाकाम नजर आ रही है ! हालांकि भौआड़ा के कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओ के शिकायत के बाद एक सट्टेबाज की गिरफ्तारी जरूर हुआ लेकिन शराब माफिया को पुलिस रेड की पूर्व में ही सुचना मिल जाना पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निसान उठाती है !


Comments

Popular posts from this blog

मजनू मुक्त समाज बनाने में जुटा है हरलाखी विधानसभा : सामाजिक

कबड्डी टूर्नामेन्ट का होगा आयोजन :खेल

लव सेक्स और धोखा, भाजपा विधायक के भाई पर आरोप