Latest

मधुबनी एवं आसपास


जनवितरण प्रणाली के बाहन से अनाज की वजाय शराब की होती है ढुलाई :तस्करी 

अब मधुबनी में जनवितरण प्रणाली के वाहन से अनाज के बजाय शराब का सप्लाई किया जा रहा है ! मधुबनी नगर थाना पुलिस ने कारवाई करते हुए दो बाहन से अस्सी काटुन शराब बरामद किया है ! यह वाहन जनवितरण प्रणाली के अनाज ढुलाई के उपयोग में लाया जाता है ! मधुबनी पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नगर थाना क्षेत्र के बसुआरा के नजदीक जनवितरण प्रणाली के बाहन से शराब की सप्लाई किया जा रहा है ! सुचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी ने टीम गठित कर करवाई करते हुए दोनों वाहन से अस्सी कार्टून शराब बरामद कर वाहन जप्त कर लिया है ! हालांकि इस घटना में किसी का गिरफ्तारी नहीं हुआ है ! नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार राय ने बताया की वाहन के आधार पर हम वाहन मालिक का पता लगा कर आगे की कारवाई करेंगे !

 विधायक ने कहा बाढ़ पर लोग कर रहे है राजनीति :PC 

जदयू विधायक लक्ष्मेश्वर राय ने मधुबनी मीडिया से ख़ास बातचीत में बताया की प्रधुम्न ह्त्या मामले में मुख्यमंत्री स्वय संज्ञान लिए हुए है ! वे प्रधुम्न के माता पिता से एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री से बातचीत किये है !हम हालात पर नजर बनाये हुए है ! हर हालात में पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा ! उन्होंने बाढ़ राहत में हो रहे जनआक्रोस पर बताया की यह जो भी है बस एक गंदी राजनीति कर रहे है ! इस बार बाढ़ राहत का बहुत बढ़िया इंतजाम था लोग बाढ़ राहत से संतुष्ट है !फसल छति का आंकलन किया जा रहा है लोगो को इसका उचित मुआबजा मिलेगा !

क्या आपने विजली विभाग का टॉल फ्री नंबर पर फोन किया है : विजली विभाग 

मधुबनी में विजली विभाग है की सुधरने का नाम नहीं ले रही है ! विभाग ने चोरी को रोकने के लिए टॉल फ्री नंबर जारी किया हुआ है लेकिन यह नंबर काम नहीं करता है ! और कोई व्यक्ति यदि विभाग के पदाधिकारी को फोन कर सुचना देता है तो अधिकारी कारवाई के बजाय उस व्यक्ति का पहचान जाहिर कर देता है जिससे शिकायतकर्ता को दुश्मनी पैदा हो जाता है ! RTI कार्यकर्ता हिमांशु कुमार ने मधुबनी SDO एवं डीएम को लिखित आवेदन देकर बिजली विभाग के इस करतूत का जानकारी दिया है ! हालांकि इस मामले में अभी तक किसी प्रकार का कारवाई नहीं किया गया है !


No comments