मधुबनी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 24 घंटे के अंदर अपह्रत बच्चे को किया बरामद


व्यवसायी पुत्र अपहरण मामले में बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है. मामला शनिवार का है. शनिवार को स्कूल से लौटने के क्रम में लदनियां थाना क्षेत्र के मिर्जापुर से तीसरी कक्षा के छात्र सुन्दर का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस ने अपहरण में शामिल तीन अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस मामले में संलिप्त चार अभियुक्त फरार है. मधुबनी एसपी दीपक बरनवाल ने बताया की रात के करीब एक बजे गुप्त सुचना मिली की कुछ आदमी बच्चे के साथ लौकही थाना क्षेत्र में देखे गए है जिसके बाद पुलिस जब वहां पहुंची तो तीन चार आदमी भाग गए, बांकी दो आदमी के साथ बच्चे को बरामद किया लिया गया.


इस घटना को अंजाम देने के लिए गांव का ही एक व्यक्ति जो इंद्रदेव नायक का पड़ोसी दुर्गानंद पासवान था वो बांकी साथियों को पुलिस की हर एक्टिविटी पर नजर रखे हुए था और अपने साथियों को आगाह कर रहा था. चुकी दुर्गानंद को बच्चा पहचानता था और उसने उसे पहचान लिया था इसलिए दुर्गानंद बच्चे की हत्या करना चाहता था.

मधुबनी मीडिया की खबरों के लिए पेज Like करें.


एसपी ने बताया की अपराधियों का इरादा बच्चे के पिता से पैसे वसूलना था वे लोग 25 से 30 लाख का फिरौती के लिए अपहरण किया था, लेकिन वो लोग प्लान बी के तहत चाहते थे पांच लाख भी मिल जाए तो वो वसुल लेते. जो कि पुलिस की तत्परता से संभव नही हो सका. ओर मामले का उद्धभेदन हो चुका है. 

Comments

Popular posts from this blog

कबड्डी टूर्नामेन्ट का होगा आयोजन :खेल

मजनू मुक्त समाज बनाने में जुटा है हरलाखी विधानसभा : सामाजिक

लव सेक्स और धोखा, भाजपा विधायक के भाई पर आरोप