Latest

कांग्रेस प्रवक्ता ने राष्ट्रपति उमीदवारी को लेकर बीजेपी पर लगाये गंभीर आरोप


मधुबनी : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. शकील अहमद ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए है.  अपने गृह जिले मधुबनी दौरे पर आए डॉ. अहमद के साथ madhubanimedia.com की हुई खास बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की हमलोग पहले से ही पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार के नाम पर चर्चा कर रहे थे, शायद इसी कारण से बीजेपी आनन-फानन में राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोबिंद को अपना उम्मीदवार बनाया है. हमलोग चार पांच आदमी के नाम की चर्चा कर रहे थे, उनमें मीरा कुमार का भी नाम था. 

साथ ही उन्होंने रामनाथ कोबिंद से नीतीश कुमार के मिलने की बात पर नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा की वे शिष्टाचारवश रामनाथ जी से मिले. नीतीश एनडीए के विरुद्ध महागठबंधन में है और उन्होंने पहले ही कहा है विपक्षी दल हमलोगों से राय लिए बिना यदि उम्मीदवार खड़ा करती है तो हमलोग अपना उम्मीदवार स्वंय तय करेंगे. 

आगे उन्होंने बीजेपी को राष्ट्रवाद के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि भाजपा सदैव दोहरी निति अपनाती आयी है यदि वह किसी मुद्दे में बिफल होती है तो दूसरे मुद्दे में उलझा देती है.  भारत माता की जय शब्द को एक मुस्लिम मादरे ने ही बनाया है और आज वो लोग कहते है की मुस्लिम भारत माता की जय नहीं बोलते है. राष्ट्रीय झंडा को भी एक मुस्लिम महिला ने ही बनाया है और आरएसएस ने तो 52 वर्षो तक अपने कार्यालय पर झंडा नहीं लगाया और राष्ट्रवाद की बात करते हुए आज बहस इस बात की करते है कौन झंडा फहराया कौन नहीं फहराया.

No comments