Latest

सुरक्षा के लिहाज से कांवरियों के लिबास में होगी पुलिस बल की तैनाती


राहुल झा : 10 जुलाई से बिस्फी प्रखंड के भैरवा मे उगना महादेव पर जलाभिषेक को लेकर बेनीपट्टी अनुमंडल कार्यालय के एसडीएम कार्यालय प्रकोष्ट मे एसडीएम राजेश परिमल के अध्यक्षता मे अनुमंडल प्रक्षेत्र के थानाध्यक्षों की बैठक हुई. जिसमें  बिस्फी प्रखंड के भैरवा मे उगना महादेव पर जलाभिषेक सहित शांतिपूर्ण वातवरण मे मतस्यजीवी सहयोग समिति की चुनाव का मतदान कराये जाने एवं विचार विमर्श किया गया. बैठक मे  एसडीएम राजेश परिमल तथा डीएसपी निर्मला कुमारी ने कहा कि मतस्यजीवी सहयोग समिति के मतदान को लेकर प्रशासन गम्भीरता से कार्य कर रही है. एक तरफ़ जहां मतदान को लेकर कड़ी सुरक्षा बरती जा रही है वहीं कई पुलिस के जवानो की तैनाती भी की जायेगी. 

एसडीएम तथा डीएसपी ने कहां कि उगना महादेव पर जलाभिषेक को लेकर तैयारी जोरों पर चल रही है. जलाभिषेक को लेकर बांस-बल्ले से घेराबंदी किया जायेगा, कई जगहो पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जायेगा, कई जगहो पर मेटल डिडेक्टर भी लगाया जायेगा, सौ से अधिक दंडाधिकारी के नेतृत्व मे पुलिस बल की तैनाती की जायेगी, गोताखोर को भी लगाया जायेगा, सादे लिवास मे भी पुलिस बल की तैनाती की जायेगी, कांवरिया के लिवास मे भी पुलिस बल की तैनाती की जायेगी वहीं कई जगहो पर ड्रॉप गेट भी बनाया जायेगा. उन्होंने ने बताया कि जलाभिषेक को लेकर धारा 107 की निरोधात्मक कारवाई शुरू कर दी गयीं है. साथ ही असामाजिक तत्वों पर भी कड़ी नजर रखा जा रहा है. 


मधुबनी जिले की खबरों के लिए पेज Like करें.

बैठक मे बीडीओ डा.अभय कुमार, पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष हरेराम साह, अरेर के थानाध्यक्ष किशोरी कुनाल झा, औंसी के मो. साजिद आलम सहित सभी थानाध्यक्ष मौजुद थे.

No comments