कहीं खुन्नस में फंसाने के लिए तो नहीं रखा गया विद्यालय में शराब ?


 

पटना डेस्क: सबसे बड़ा सवाल कि कहीं खुन्नस में फंसाने के लिए तो नहीं रखा गया विद्यालय में शराब? जांच में प्रथमदृष्टया इस बात की आशंका है। बताया जा रहा है कि मधुबनी जिले की बाबूबरही प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत स्थित 

 मध्य विद्यालय, भूपट्टी (बालक) के एक कमरे से लगभग 350 मिली शराब बरामद की गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों से पूछताछ कर पीआर बांड पर छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि पूछताछ और जांच में प्रथमदृष्टया इन दोनों की संलिप्तता नहीं पाई गई। हालांकि, इस  मामले में स्थानीय थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के बाद कस्तूरबा विद्यालय, भूपट्टी के संचालक व टोला सेवक को पीआर बांड पर छोड़ दिया। फिलहाल इन दोनों की इस मामले में संलिप्तता नहीं पाई गई।


 बताया जा रहा है कि उक्त  विद्यालय  परिसर में ही कस्तूरबा विद्यालय स्थित है। यह भी जानकारी मिली है कि इस विद्यालय की खिड़की खुली रहती है। आशंका व्यक्त की जा रही है विद्यालय कर्मियों को फंसाने के लिए असामाजिक तत्व यह कारस्तानी किया होगा। क्योंकि पुलिस ने पूछताछ के लिए विद्यालय से जुड़े जिन दो लोगों को अपने कब्जे में लिया था, उनका मेडिकल टेस्ट कराने पर शराब पीए होने की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, प्राथमिकी दर्ज कर लिए जाने के बाद पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त विद्यालय के एक कमरे में शराब की बोतल है। इस सूचना पर पुलिस ने गुरुवार की शाम शराब की एक बोतल बरामद करते हुए दो लोगों को पूछताछ के लिए अपने कब्जे में लिया था। लेकिन, पूछताछ और मेडिकल जांच के बाद उनकी संलिप्तता नहीं पाई गई। लिहाजा दोनों को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

लव सेक्स और धोखा, भाजपा विधायक के भाई पर आरोप

कबड्डी टूर्नामेन्ट का होगा आयोजन :खेल

मजनू मुक्त समाज बनाने में जुटा है हरलाखी विधानसभा : सामाजिक