Latest

सांसद ने किया दो सड़कों का उद्घाटन



बिन्देश्वर चौधरी : सांसद बिरेन्द्र चौधरी ने अंधराठाढी प्रखंड में दो सडकों का उदघाटन किया. पहली सड़क डुमरा पंचायत में मिठू पासवान के घर से दयाशंकर महतो के घर तक करीब पंद्रह लाख की लागत से बनी है. दुसरी सडक ननौर पंचायत के रतूपार गांव में सिध्हेश्वर भंडारी के घर से धीरेंद्र दास के घर तक बनी है.

इस अवसर पर सांसद श्री चौधरी ने कहा की हर गांव टोले को मुख्य सड़क से जोड़ने की उनकी योजना है. सड़क निर्माण से देश का निर्माण होता है. गांवों का विकास बिना अच्छी सडक के संभव नही है. क्षेत्र में कई सडक, पुल, एवं सडक को जोड़ने वाली पुल पुलियों का निर्माण कराया गया है. समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के लिए भी कई योजनाएं लागू की गई है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम काज से न केवल भारत का विकास तेज हुआ है बल्कि विश्व स्तर पर देश के आन बान शान में बृद्धि हुई है.

मौके पर सांसद ने खोजपुर घटना की न्यायिक जांच की भी मांग की. उन्होंने कहा बिहार में खासकर मधुबनी में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है. साथ ही उन्होने लालू परिवार के कथित ठिकानों पर पड़े छापे पर नीतीश कुमार की चुप्पी पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा नीतीश कुमार ऐसे लोगों को मंत्री बनाये हुए हैं जिनके ऊपर भ्रष्टाचार के स्पष्ट आरोप है. बीजेपी नेता ने कहा कि नीतीश को अपनी छवि के बारे में भी सोचना चाहिए.

मधुबनी मीडिया की खबरों के लिए पेज Like करें.


इस अवसर पर पंकज चौधरी, वरिष्ठ भाजपा नेता रामचंद्र यादव, मंडल महामंत्री रंजन झा, मुखिया राजेश कुमार मिश्रा, शैलेन्द्र मिश्रा सहित ग्रामीणों ने सांसद चौधरी को पाग दुपट्टा चादर एवं माला पहनाकर स्वागत किया.

No comments