Latest

जिले के सभी थानों में जब्त गाड़ियों की जल्द होगी नीलामी


न्यूज़ डेस्क : शुक्रवार को जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने सभी विभाग व प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक का मुख्य उद्देश्य अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस को लेकर होने वाली कार्यक्रमों व तैयारियों की समीक्षा करना था. जिलाधिकारी ने बैठक के दौरान जिले के सभी थानों से थानावार, अनुमंडलवार छापेमारी, दर्ज मामले व गिरफ्तारी के आंकड़ों की जानकारी ली. 

बैठक में डीएम ने तत्काल जिले के 20 थानों में ब्रेथ ब्रेथ ऐनालाइजर की व्यवस्था कराने, जिले में 300 होमगार्ड की प्रतिनियुक्ति के लिए सरकार को पत्र लिखने का निर्देश देते हुए प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के लिए वाहन चेकिंग व पेट्रोलिंग का भार संयुक्त रूप से एसएसबी व जिला पुलिस को दिया है.

वहीं 7 दिनों के अंदर जिले के सभी थानों में जब्त गाड़ियों का मूल्यांकन कर इसकी जानकारी देने का आदेश जिला परिवहन पदाधिकारी को दिया गया है. साथ ही उत्पाद अधीक्षक को 7 दिन बाद थानों की सभी मूल्यांकित गाड़ियों की नीलामी जिला मुख्यालय के वाट्सन हाई स्कूल में करने का निर्देश दिया गया है.

26 जून को होने वाले अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस की तैयारी को लेकर डीएम ने रेडक्रॉस, उत्पाद पदाधिकारी, खेल पदाधिकारी, चिकित्सा सहित सभी विभागों को कार्यक्रम का आयोजन करने का निर्देश दिया है. डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने बताया कि इस अवसर पर 26 जून को एसएसबी व जिला पुलिस के बीच मैत्री मैच खेला जाएगा.

No comments