चॉकलेट चोरी करने के इल्जाम में बच्चे का पिट पिट कर हत्या ! बच्चे को खम्भे से बांधकर पिट पिट कर किया गया हत्या   

रंजीत कुमार मिश्रा संबाददाता हरलाखी                                                                                                      चॉकलेट चोरी के इल्जाम में एक बच्चे को इतना पिटा गया की उसका मौत हो गया घटना को अंजाम देने के बाद जालिमो का दिल इतना से नहीं भरा तो सभी ने मिलकर बच्चे के शव को दफना दिया और परिजनों को घर में कैद कर दिया गया मामला मधुबनी के हरलाखी थाना क्षेत्र के सोठगांव की है ! जहाँ दिल दहला देने वाली घटना समाने आई है ! 


दरअसल परिजनों का आरोप है की मृतक बच्चे का पिता साबुन बेचने बाजार गया हुआ था जबकि माँ घास काटने गयी हुई थी ! मृतक बच्चा खेल रहा था और इसी दौरान कासिम राइन ने उसे खम्भे से बांधकर पिट पिट कर हत्या कर दिया ! कासिम राइन ने जब देखा की बच्चे का मौत हो गया तो उसे उसके घर में छोड़कर भाग आया ! शव को देखकर परिजन ने पुलिस को बुलाना चाहा तो समाज के कुछ लोगो ने कानूनी पचड़े में नहीं पड़ने की सलाह देते हुए शव को दफना दिया और साथ ही परिजनों को घर से निकलने की पावंदी लगा दिया !

कासिम राइन का आरोप है की मृतक बच्चे ने उसके परचून की दूकान से चॉकलेट चुराया था जिसके बाद उसने पिटा और बच्चा मर गया ! मृतक बच्चे का नाम अहमद राइन है जिसका उम्र तेरह वर्ष बताया जा रहा है ! सवाल बड़ा है विकाश का दावा करने वाली सरकार के राज्य में क्या बच्चे इतने भूखे है की उन्हें चॉकलेट की चोरी करने की जरुरत है ? सवाल यह भी है की कानून का राज का दावा करने वाली सरकार में क्या लोगो को कानून पर से भरोसा उठ गया है ! और लोग कानून को अपने हाथ में लेने से तनिक भी नहीं घबरा रहे है ! 

घटना के पांच दिन गुजर जाने  के बाद परिजनों ने एसपी मधुबनी से फ़रियाद किया जिसके बाद आज पुलिस हरकत में आयी और दंडाधिकारी नौसाद अहमद के निगरानी में शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ! पुलिस ने पिता के बयान पर कासिम राइन समेत सात लोगो पर प्राथमिक दर्ज कर लिया है साथ ही मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ! 

Comments

Popular posts from this blog

कबड्डी टूर्नामेन्ट का होगा आयोजन :खेल

मजनू मुक्त समाज बनाने में जुटा है हरलाखी विधानसभा : सामाजिक

लव सेक्स और धोखा, भाजपा विधायक के भाई पर आरोप