Latest

बारहवी का परीक्षा देने आया छात्र लापता, थाना के क्षेत्रवाद मे उलझ कर रह गया पुलिस

न्यूज डेस्क,पटना 
थाना क्षेत्र के विवाद में पिछले चौबीस घंटा से परिजन तीन थाना का चक्कर काट रहे है बारहवीं का परीक्षा देने आया था युवक मधुबनी पहुंचते ही हो गया लापता मोबाईल बंद है युवक का ! मामला नगर थाना क्षेत्र का है ! लदनियां  थाना क्षेत्र के महथा गांव के रहने वाला बमबम कुमार भगत मधुबनी परीक्षा देने आया था लेकिन अचानक लापता हो गया ! 

परिजन ने जब बमबम भगत के मोबाइल पर फोन किया तो बंद मिला जिसके बाद वे दिन के करीब एक बजे नगर थाना पहुंचे लेकिन नगर थाना प्रभारी ने एफ आई आर लेने से मना कर दिया और बाबूबरही थाना भेज दिया लेकिन टेक्नीकल कारण बताकर बाबूबरही थाना प्रभारी ने अभिभावक को लदनियां थाना में मामला दर्ज करने का सलाह दिया ! लेकिन अभिभावक को एक बार फिर निराशा हाथ लगा और लदनिया थाना प्रभारी ने यह कहते हुए केस लेने से इंकार कर दिया की घटनास्थल मधुबनी है इसलिए मामला मधुबनी में दर्ज किया जायेगा ! लापता छात्र बमबम का रूम मेट ने बताया बमबम पढ़ने में काफी होसियार है और यदि उसे कोई प्रश्न समझ में नहीं आता था तो वह प्रश्न में घुस जाता था और समझने का भरकस प्रयास करता था !

परिजन पिछले चौबीस घंटे से नगर थाना बाबूबरही थाना एवं लदनिया थाना का चक्कर काट रहा है और थक हार कर नगर थाना के गेट पर बैठा हुआ है ! मीडियाकर्मी के मौजूदगी में नगर थाना प्रभारी ने परिजन को सांत्वना देने के वजाय दुर बैठने का सलाह दिया ! हालांकि madhubanimedia.com कर्मी के हस्तछेप के बाद एoएसoपी एo केo पांडे ने लदनिया थाना प्रभारी को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है ! लापता युवक पटना में रहकर कम्पीटिशन का तैयारी करता है ! पिता मनोज कुमार भगत ने बताया की दो दिन पहले युवक मधुबनी पहुंच कर मकान किराया पर लिया था और घर से बिस्तर बर्तन बगैरह लेकर मधुबनी के लिए निकला उन्होने बताया कि हमें बस वाले ने बताया की उसे मधुबनी में उतार दिया था !

राजनीति में जातिवाद क्षेत्रवाद तो आपने देखा और सूना होगा लेकिन इस प्रशासनिक क्षेत्रवाद के कारण एक पिता, भाई एवं परिजन को एफo आईo आरo दर्ज कराने में चौबीस घंटा से अधिक समय लग गया ! अब देखना है इस लेट लतीफी प्रशासनिक व्यवस्था के बाद परिजन को कब न्याय मिलता है !

No comments