Latest

डीएम के आदेश के बाद कई कर्मियों के वेतन पर लगी रोक


मधुबनी : जिले के नव पदस्थापित जिला पदाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने 21 जून को खजौली स्थित प्रखंड, अंचल, बाल विकास परियोजना, प्रखंड पशुपालन कार्यालयों, राज्य खाद्य निगम गोदाम, थाना कार्यालय आदि के औचक निरीक्षण के क्रम में कर्मियों की अनुपस्थित को गंभीरता से लेते हुए सभी कर्मियों के वेतन पर तत्काल अगले आदेश तक रोक लगा दिया है. साथ ही सभी कर्मियों को स्पष्टीकरण देने का आदेश दिया गया है. 


मधुबनी जिले की खबरों के लिए पेज Like करें.


वहीं 22 जून को मधुबनी सदर अस्पताल व नशा मुक्ति केंद्र के औचक निरीक्षण में नशा मुक्ति केंद्र के अनुपस्थित 11 कर्मियों के वेतन भुगतान पर भी रोक लगा दिया गया है. जानकारी हो कि 22 जून को जिलाधिकारी ने सदर अस्पताल व नशा मुक्ति केंद्र का औचक निरीक्षण किया था जिसमें नशा मुक्ति केंद्र के सभी कमरे बंद पाए गए थे, साथ ही नशा मुक्ति केंद्र में एक भी कर्मी मौजूद नही थे.

सफाई एजेंसी को जारी हुआ स्पष्टीकरण नोटिस
उसी दिन जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने सदर अस्पताल का भी निरीक्षण किया था. निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर में फैली गंदगी को देख डीएम ने संबंधित कर्मियों की जमकर क्लास ली थी. इस संदर्भ में डीएम ने अस्पताल में सफाई का काम कर रही एजेंसी पुष्प भारती को स्पष्टीकरण नोटिस जारी कर 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है.

No comments