आज जारी होगा बिहार बोर्ड मैट्रिक के रिजल्ट



बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड के मैट्रिक के रिजल्ट आज सुबह 11 बजे से 1 बजे तक के बीच में आयेगा. बिहार बोर्ड ने तारीख का औपचारिक ऐलान आधिकारिक तौर पर कर दिया गया है. अधिकारियों ने बयान में बताया है कि रिजल्ट 22 जून यानी आज दोपहर में जारी किया जाएगा.  

आपको बता दें कि इससे पहले बताया जा रहा था कि बिहार बोर्ड 10वीं के नतीजे मंगलवार यानी 20 जून को घोषित करेगी. लेकिन बिहार बोर्ड ने 20 जून को तकनीकी समस्या का हवाला देते हुए परीक्षा परिणाम जारी करने की तारीखों में बदलाव किया है. 

दरअसल, इस बार बिहार बोर्ड इंटर के रिजल्ट की तरह कोई गलती दोहराना नहीं चाह रहा है. इसलिए सभी संभावित टॉपर को बुलाकर भौतिक सत्यापन किया जा रहा है. जिसमें अधिक समय लिया गया है. बोर्ड सभी टॉपर को बुलाकर गोपनीय तरीके से पूछताछ कर चुकी है, और तदुपरांत आज परीक्षा परिणाम जारी करेगी.


नोट : बिहार बोर्ड मैट्रिक के रिजल्ट में मधुबनी जिले के सभी 21 प्रखंडों के किसी भी गांव/शहर/कस्बा में आप या आपके परिचित कोई 350 से अधिक अंक प्राप्त करते है तो इसकी जानकारी 8677954500 व्हाट्स एप्प या madhubanimedia@gmail.com पर दें. आपकी तस्वीर और जानकारी के साथ आपका परीक्षा परिणाम वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा

Comments

Popular posts from this blog

कबड्डी टूर्नामेन्ट का होगा आयोजन :खेल

लव सेक्स और धोखा, भाजपा विधायक के भाई पर आरोप

मजनू मुक्त समाज बनाने में जुटा है हरलाखी विधानसभा : सामाजिक