Latest

पांच बच्चों का पिता टीयूशन पढ़ाने के दौरान अपने छात्रा के साथ करता था घिनौना काम आपत्ति जनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ा जमकर किया पिटाई


न्यूज डेस्क पटना

खिरहर थाना क्षेत्र के एक गांव में शिक्षा को कलंकित करने वाला ट्यूशन शिक्षक को ग्रामीणों ने जमकर पिटाई किया है ! घटना का विडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ! ग्रामीणों के अनुसार हिसार पंचायत अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव निवासी पांच बच्चों के पिता दिनेश मुखिया विगत सात वर्षों से अपने गांव से सटे एक अन्य गांव में ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है ! वह छात्राओं को पढ़ाने के दौरान प्रलोभन देकर उनके साथ घिनौना कृत्य भी करता था जिसे लेकर कई बार हंगामा भी हुआ बावजूद शिक्षा और शिक्षक पद को कलंकित करने वाले शिक्षक अपनी आदत से बाज नहीं आया ! लेकिन कहते है ना पाप का घड़ा भरते ही फुट जाता है ! इस शिक्षक का भी घड़ा सोमवार की रात फुट गयी ! 



उक्त शिक्षक रात करीब बारह बजे अपनी एक छात्रा के घर घुस रहा था जिसे कुछ ग्रामीणों ने देखा लिया ! जिसके बाद ग्रामीण एकत्रित हो गए लेकिन इस दौरान शिक्षक छत पर भाग गया लेकिन ग्रामीणों ने उसे वहां भी पकड़ लिया ! हालांकि वह ग्रामीणों को चकमा देकर छत से भी छलांग लगा दिया और एक धान के खेत में छिप गया लेकिन ग्रामीणों ने उसे वँहा से पकड़ भी लिया और फिर उसे बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दिया ! लड़की के परिजनों ने लोक-लाज के चलते किसी प्रकार का कानुनी कारवाई नहीं की ! वहीं इस मामले को लेकर विजय यादव, अजय कुमार, जय किसन कुमार,शिवकुमार, अमरेन्द्र, किशन,दिलीप, नवीन, रंजन, कुन्दन, सुशील सहित अन्य लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि हमलोग उक्त कलंकी को पुलिस के हवाले करना चाह रहे थे. लेकिन गांव के कुछ लोगों ने उक्त युवक को मौके से भगा दीया।

No comments