Latest

पटना शौचालय घोटाला का कनेक्शन

पटना शौचालय घोटाला का मधुबनी में दस्तक पिता पुत्री और बेटा गिरफ्तार STF टीम ने किया कारवाई ! बिहार के चर्चित शौचालय घोटाला का तार मधुबनी से जुड़ गए है ! मधुबनी के बिस्फी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव से पिता पुत्री और बेटा को पटना से आये STF टीम ने गिरफ्तार कर लिया है ! दरअसल शौचालय घोटाले में मधुबनी के प्रीति भारती का नाम सामने आया था जिसके बाद से वह फरार चल रही थी ! आज पटना STF ने कारवाई करते हुए सुबह प्रीति के पिता रणवीर कुमार भारती एवं भाई विवेक भारती को हिरासत में लेकर कराई से पूछताछ किया ! 

रणवीर भारती और विवेक भारती के निशानदेही पर प्रीति भारती को पटना के एक गर्ल्स हॉस्टल से गिरफ्तार कर लिया गया है ! प्रीति 2014 से कार्यरत थी और वह पटना ब्रांच में कार्य कर रही है ! प्रीति पर आरोप है की उसके निजी खाता से लाखों रूपये का लेनदेन किया है ! प्रीति के पिता शिक्षक है जो पतौना मिडिल स्कूल में कार्यरत है ! प्रीति भारती की माँ ने बताया की वह बिल्कुल निर्दोष है ! उसके सीनियर स्टाफ ने धोखा से एकाउंड नंबर ले लिया है उसे पैसे के बारे में कुछ नहीं मालुम है ! वह कल कोर्ट से नक़ल निकालती लेकिन रात में STF ने गिरफ्तार कर लिया !

प्रीति भारती के नौकरी में आने के बाद उसका परिवार ने अचानक काफी तरक्की किया है ! प्रीति गांव में आलीशान घर बना रही है ! जो फिलहाल अधूरा है ! प्रीति का भाई दिल्ली में पढ़ रहा है जबकि बहन दरभंगा में पढ़ रही है ! प्रीति की बहन ने बतायी तीन लोगो की गिरफ्तारी हुई है ! प्रीति भारती 2014 में नौकरी सुरु की थी ! यह 2006 का मामला है ! उसने एक बार बतायी थी की मेरे एकाउंटेंट ने कुछ हेराफेरी किया है !

पहला शौचालय घोटाला मधुबनी में हुआ वही दूसरे शौचालय घोटाला का तार भी मधुबनी से जुड़ गया है ! घोटाला तो 2006 का बताया जा रहा है लेकिन पैसे का ट्रांसफर 2014 के बाद भी होता रहा है ! प्रीति की गिरफ्तारी से घोटाला से कई पर्दा उठने की संभावना है ! 

No comments