Latest

नेताजी नदारद




न्यूज़ डेस्क 
मधुबनी की एक बड़ी आबादी इन दिनों बाढ़ की विभीषिका झेल रहा है । जिले के सबसे अधिक बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो में से एक है बेनीपट्टी अनुमंडल जो तीन विधानसभा क्षेत्र को छूता है । यहां करीब दो लाख की आबादी बाढ़ से प्रभावित है । कोसी नहर एवं धौंस नदी का बाँध टूटने के कारण सैकड़ो गांव जलमग्न हो गए है और लोग सड़क पर आ गए है । लेकिन इतना होने के बाबजूद अब तक ईलाके के नेताजी नदायद है जिसे लेकर लोगो में रोष व्याप्त है ।
ये तस्वीर मधुबनी के मधवापुर प्रखंड की है जिसका संपर्क जिला मुख्यालय से टूट चुका है। ! इस प्रखंड में बाढ पीड़ितो को खाने के लाले पड़े है । RLSP के सुधांशु शेखर इस क्षेत्र के विद्यायक है ! ख़ास बात यह है की विधायक जी का घर भी साहरघाट में ही है और साहरघाट के कई पंचायत भी जल प्रलय हो चुका है पर विधायक जी फिलहाल वोट देने वाले और नहीं देने वालो का आंकलन करने में लगे है और उनके क्षेत्र के सबसे प्रभावित पंचायत करहारा में उन्हें जाने की फुर्सत नहीं है क्यो कि इस पंचायत से विधायक जी को वोट जो  नहीं मिला था इसी कारण वे वहाँ नही जा सके !

अब बात हरलाखी विधानसभा से सटे बेनीपट्टी विधानसभा की करते है ! जहाँ के नेता काफी हाई फ्रोफाइल है ! भाजपा के कद्दावर नेता विनोद नारायण झा को हराकर कांग्रेस की भावना झा यहाँ से विधायक है ! विनोद नारायण झा को यहाँ एकावन हजार जनता ने वोट दिया तो वही  दिलीप चौधरी इसी विधानसभा के एमएलसी है ! भावना की कुछ फोटो जरूर फेसबुक पर देखने को मिल रहा है पर वे क्षेत्र में नजर नहीं आ रही है ! जनता उन्हें तालाश रही है ! जबकी फोर जी के स्पीड से मंत्री विनोद नारायण झा पांच मिनट में क्षेत्र की जनता का पीड़ा जान लिया और कह दिया बाढ़ पीड़ितों के लिए पैसे की कोई कमी नहीं होगा केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है ! ना सड़क किनारे रह रहे लोगो से मिले और ना ही किसी बाढ़ पीड़ित का हाल जाना !

पानी में घुसकर फोटो खिचवाना वोट पर सेल्फी और दो चार पैकेट बांटते हुए तस्वीर फिर प्रेस को सम्बोधित करना यह मधुबनी के बेनीपट्टी अनुमंडल का नेता की नियती रह गयी है । वह तो धन्य है मधुबनी के जिलाधिकारी ,पुलिस अधीक्षक SDO एवं BDO जो जनता के आक्रोश को जगने नहीं दे रहे है और हमेशा लोगो के सामने रह रहे है ।

No comments