नकली पिस्तौल के साथ बाइकर्स गैंग के 10 सदस्य गिरफ्तार


मधुबनी : चले थे बाइकर्स गैंग बनाने पहुंच गए हवालात. नकली पिस्तौल के बदौलत दो डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद डकैती की नई योजना बना रहे  पूरे गैंग को मधुबनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला भैरवस्थान थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को गुप्त सुचना मिली की बिंदेश्वर स्थान में कुछ अपराधी बाइक के साथ इकठ्ठा हो रहे है. 



ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. पुलिस ने तत्काल ही मामला की गंभीरता को समझते हुए झंझारपुर एएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी किया जहां से छह अपराधी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी. अपराधियों के गिरफ्तारी के उपरान्त उनके निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किया जानेवाला बाइक एवं उनके बाकी चार साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनलोगो के द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले नकली पिस्तौल एक बड़ा चाक़ू एक एयर गन बरामद किया है.

मधुबनी मीडिया की खबरों के लिए पेज Like करें.


मधुबनी पुलिस अधीक्षक ने बताया की इस गैंग का मुख्य सरगना अरमान एक नर्सिंग होम में पार्ट टाइम काम करता था एवं वह एक दवाई दूकान में भी काम करता था और उसने इसी दूकान में रहते क्राइम की योजना बनाया यह दवाई का होलसेलर का पैसा लूटना चाहते थे लेकिन पुलिस की तत्परता के कारण ये लोग घटना को अंजाम नहीं दे पाए. सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

Comments

Popular posts from this blog

कबड्डी टूर्नामेन्ट का होगा आयोजन :खेल

मजनू मुक्त समाज बनाने में जुटा है हरलाखी विधानसभा : सामाजिक

लव सेक्स और धोखा, भाजपा विधायक के भाई पर आरोप