Latest

6 प्रखंडों में मत्स्यजीवी सहयोग समिति का चुनाव सम्पन्न


बिन्देश्वर चौधरी : गुरुवार को जिले के छह प्रखंडों में प्रथम चरण के तहत प्रखंड स्तरीय मत्स्यजीवी सहयोग समिति का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुआ. मतदाताओं ने 11 सदस्यीय कार्यकारिणी के साथ साथ अध्यक्ष, सचिव और कार्यकारिणी सदस्यों के लिए अपना मत डाला.

अंधराठाढ़ी प्रखंड में 853 मतदाताओं में से 76 फीसदी मतदाताओं ने अपना मत प्रयोग किया. जिसकी जानकारी चुनाव पदाधिकारी विनोद कुमार पंकज ने दी. वहीं खुटौना, बाबूबरही, बासोपट्टी, फुलपरास व रहिका में भी मतदान हुए. 

कहां कितना मतदान
रहिका में 50 फीसदी
बाबूबरही में 68 फीसदी 
अंधराठाढ़ी में 76 फीसदी 
फुलपरास में 82 फीसदी
खुटौना में 74 फीसदी 
बासोपट्टी में 69 फीसदी 

इन सभी प्रखंडों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज 30 जून को सुबह आठ बजे से मतगणना प्रारंभ किया जाएगा. इस चुनाव में औसतन 70 फीसद मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. 

मधुबनी मीडिया की खबरों के लिए पेज Like करें.

वहीं प्रथम चरण के तहत लखनौर प्रखंड में सभी पद पर निर्विरोध चुनाव संपन्न हो चुका है. बांकी के छह प्रखंडों में प्रखंड स्तरीय मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव के तहत एक अध्यक्ष, एक कोषाध्यक्ष तथा 11 सदस्यीय प्रबंधकारिणी सदस्यों का चुनाव के लिए मतदान कराया गया. शांतिपूर्ण माहौल में निष्पक्ष, स्वच्छ एवं भयमुक्त मतदान के लिए वरीय दंडाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति भी की गई थी. इसके अलावा सेक्टर पदाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारियों, सशस्त्र बलों की भी प्रतिनियुक्ति की गई थी.

No comments